उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती में मिले 21 और कोरोना पॉजिटिव, संख्या पहुंची 141

By

Published : May 25, 2020, 1:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सोमवार को आई रिपोर्ट में 21 कोरोना पॉजिटिव और पाए गए हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 141 हो गई है.

corona case in basti
बस्ती में सोमवार को 21 कोरोना पॉजिटिव मिले

बस्ती:जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. यहां पिछले मंगलवार को एक साथ 50 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 100 के पार पहुंच गई. वहीं सोमवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर से आई रिपोर्ट में 21 कोरोना पॉजिटिव और मिले हैं. इसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 141 हो गई है. सभी पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया है.

डीएम आशुतोष निरंजन ने बताया कि जिले में अब 141 पॉजिटिव केस हो गए हैं. इनमें से 28 ठीक होकर घर जा चुके हैं, वहीं दो की मौत हो चुकी है. फिलहाल जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 111 है. उन्होंने बताया कि सोमवार को आई रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए सभी मजदूर मुंबई से आए थे, जिनको क्वारंटाइन किया गया था.

उन्होंने बताया कि लगातार बाहर से आ रहे लोगों की जांच कराई जा रही है, जिससे आंकड़ें बढ़ रहे हैं. हालांकि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. लगातार जांच कराकर मरीजों का इलाज किया जा रहा है. जिले में अब तक कुल 4618 लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है. इसमें से 3772 की रिपोर्ट आ चुकी है, जबकि 846 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है.

ये भी पढ़ें-बस्ती: प्रवासी मजदूर बगीचे में किए गए क्वारंटाइन, नहीं मिली मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details