उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: शराब की दुकान खोलने के विरोध में सड़क पर उतरीं महिलाएं

यूपी के बरेली जिले के इज्जतनगर क्षेत्र में देसी शराब की दुकान खोले जाने पर समिति की महिलाओं ने विरोध किया है. महिलाओं ने इसकी शिकायत जिला अधिकारी से की. महिलाओं का कहना है कि शराब की दुकान खुलने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Aug 11, 2020, 6:30 AM IST

शराब की दुकान खोलने के विरोध में उतरी महिलाएं.
महिलाओं ने इसकी शिकायत जिला अधिकारी से की.

बरेली:जिले के इज्जतनगर क्षेत्र में देसी शराब की दुकान खोले जाने पर समिति की महिलाओं ने विरोध किया है. महिलाओं ने इसकी शिकायत जिला अधिकारी से की. महिलाओं का कहना है कि शराब की दुकान खुलने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.


दरअसल, थाना इज्जतनगर क्षेत्र के शिव स्टेट कॉलोनी के गेट पर देसी शराब की दुकान खोले जाने पर समिति की महिलाओं ने विरोध किया है. समिति की महिलाओं का कहना है कि शराब की भट्टी से 10 मीटर की दूरी पर इज्जत नगर गेट है. कॉलोनी में स्थित दुर्गा देवी मंदिर मात्र 40 मीटर की दूरी पर है. आवासीय क्षेत्र से मात्र 15 मीटर की दूरी पर शराब की भट्टी खोली गई है.

यही नहीं, महिलाओं का कहना है कि इस शराब की भट्टी का संचालन ठेकेदार दुर्गा देवी के नाम से किया जा रहा है. साथ ही यहां पर स्वीट हाउस, किराना स्टोर, रेस्टोरेंट्स इत्यादि हैं. यहां पर महिलाओं व अन्य लोगों का आवागमन होता रहता है. ऐसे में शराब के शौकीन यहां पर शराब पीकर शोर-शराबा करते रहते हैं, जिससे यहां महिलाओं का निकलना दूभर हो गया है.

इसी बात को लेकर शिव स्टेट महिला समिति की महिलाओं ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details