उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केंद्र और यूपी सरकार को प्रवासी मजदूरों फिक्र: संतोष गंगवार

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने प्रवासी मजदूरों को लेकर मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार मजदूरों को लेकर चितिंत हैं.

By

Published : May 19, 2020, 1:53 PM IST

bareilly latest news
केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार.

बरेली:लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूर लगातार गांव की तरफ रुख कर रहे हैं. वहीं प्रवासी मजदूरों को लेकर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों की समस्या पर गृह मंत्रालय नजर बनाई हुई है.

मीडिया से बात करते केंद्रीय मंत्री.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम प्रवासी मजदूरों को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि वास्तव में किस राज्य में कितने प्रवासी मजदूर हैं, उनको मूल जनपद पहुंचाया जा रहा है. आने वाले समय में ही मजदूरों की स्थिति को लेकर सही जानकारी दे पाएंगे.

ये भी पढ़ें-जौनपुर: पूर्व सांसद धनंजय सिंह मामले में नया मोड़, केस दर्ज कराने वाले ने बदला बयान

उन्होंने कहा कि मजदूरों को पैदल आने के लिए कोई सुझाव नहीं देता है. सभी राज्य सरकारें बसों की व्यवस्था कर रही हैं. मैं धन्यवाद दूंगा यूपी सरकार को कि उन्होंने बहुत अच्छी पहल की है. इसके बाद भी अगर लोग पैदल आ रहे है तो मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा. मैं सबको यही सुझाव दूंगा की बस से आएंगे तो ज्यादा ठीक रहेगा. 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर कहा कि पीएम मोदी को समाज के हर वर्ग की चिंता है और उन्होंने इस पैकेज में सभी का ध्यान रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details