उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

RSS जिला प्रचारक का आरोप, पुलिसकर्मियों ने सुनसान जगह ले जाकर पीटा

बरेली में आरएसएस के जिला प्रचारक अरेंद्र ने पुलिस कर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 15, 2022, 5:10 PM IST

etv bharat
सुभाष नगर थाना

बरेली:सुभाष नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को आरएसएस के जिला प्रचारक के साथ पुलिसकर्मियों के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था. जिसमें सुभाष नगर थाने में तैनात दो दारोगा और 6 अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार
आरएसएस के जिला प्रचारक अरेंद्र का आरोप है कि गुरुवार को जब हॉस्पिटल में भर्ती बीमार मां को देखकर लौट रहे थे कि तभी उनको करगैना चौकी पर तैनात दो दारोगा ने रोक लिया और गाली गलौज कर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. इतना ही नहीं 8 पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, जिन्होंने सुनसान जगहर पर ले जाकर उनके साथ मारपीट भी की. बताया जा रहा है कि जैसे ही मामले की जानकारी आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने करगैना चौकी पर जमकर हंगामा किया. साथ ही आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई.

यह भी पढ़ें-बरेली: कार सवार बदमाशों ने इंटर के छात्र का किया अपहरण

पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार का कहना है कि एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई, जिसमें उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. इस संबंध में सुभाष नगर थाने में दारोगा सुनील भारद्वाज और अंकित के साथ 6 अज्ञात पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details