उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेलीः खुदाई कर रहीं तीन लड़कियों पर मिट्टी का टीला गिरा, एक की मौत

यूपी के बरेली में तालाब से मिट्टी खोदने गई तीन लड़कियों के ऊपर मिट्टी का टीला गिर गया. इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गई.

By

Published : May 7, 2020, 8:55 PM IST

bareilly news
मिट्टी का पहाड़

बरेलीः जिले के शाही थाना क्षेत्र में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. गांव से 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक तालाब में मिट्टी खोदने गईं तीन लड़कियों पर मिट्टी का टीला गिर गया, जिससे एक की मौत हो गई. जबकि दो लड़कियां घायल हो गईं. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर मलबे को हटवाया.

परचई गांव की आधी आबादी तालाब से पीली मिट्टी खोदकर अपने घरों को ले जाती है. गुरुवार सुबह करीब 10 बजे गांव की कुछ लड़कियां तालाब पर मिट्टी खोदने गई थीं. तीन लड़कियां तालाब के 12 फुट गहरे गड्ढे में मिट्टी खोदने पहुंच गईं. बाकी लोग बाहर खड़े हो गए. इसी बीच मिट्टी का एक बड़ा टीला भर भराकर उनके ऊपर गिर गया, जिसके नीचे तीनों लड़कियां दब गईं.

तालाब के बाहर खड़े लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने हादसे के बारे में जानकारी दुनका पुलिस चौकी को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर मलबा हटवाया. मिट्टी के टीले के नीचे दबकर दीपा की मौत हो गई. जबकि शीतल और काजल बुरी तरह घायल हो गईं. दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत में सुधार होने पर प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details