उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: नशे में धुत पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jun 17, 2020, 12:18 AM IST

etv bharat
जानकारी देता पीड़िता का पिता.

बरेली: जिले के थाना नवाबगंज क्षेत्र में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी को उसके मायके में जाकर तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद पीड़िता रोती बिलखती थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 10 वर्ष पहले गरगईया निवासी ताहिर से हुई थी. कुछ समय तक सब ठीक ठाक चलता रहा, लेकिन बाद में महिला का पति नशे का शिकार हो गया. इसके बाद वह महिला से आए दिन मारपीट करने लगा. इससे परेशान होकर महिला अपने मायके चली गई.

पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को उसका पति नशे में धुत होकर उसके मायके पहुंच गया और मारपीट की. इस दौरान बीच बचाव करने आयी उसकी छोटी बहन से भी युवक ने मारपीट की. इसके बाद वहां से जाते समय उसने पीड़िता को तीन तलाक दे दिया.

वहीं पीड़िता ने अपने बताया कि तीन साल पहले उसके पति ने तीन तलाक दे दिया था. वहीं महिला के पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने अपनी मर्जी से उस व्यक्ति के साथ शादी की थी. पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details