उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 9, 2021, 12:33 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को भी थी तलाश

यूपी के बाराबंकी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश और एक सिपाही घायल हो गया वहीं बदमाश का एक साथी फरार हो गया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ बाराबंकी और दिल्ली समेत विभिन्न थानों में एनडीपीएस के कई मामले दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस को भी काफी अर्से से इस बदमाश की तलाश थी.

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी:जिले केसफदरगंज-जैदपुर मार्ग पर अटवा जंगल के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं उसका दूसरा साथी फरार हो गया. इतना ही नहीं इस मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हो गया. दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके से बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस को भी काफी समय से इसकी तलाश थी. मौके से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है.

जानकारी देते पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद.

मुठभेड़ में बदमाश घायल
दरअसल, जैदपुर थाने की पुलिस और स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो बदमाश तस्करी के लिए जाने वाले हैं. सूचना के आधार पर जैदपुर पुलिस और स्वाट टीम ने सफदरगंज-जैदपुर मार्ग पर अटवा जंगल के पास चेकिंग लगाई थी. मंगलवार सुबह बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें जैदपुर थाने में तैनात सिपाही शैलेन्द्र घायल हो गया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बाइक पर पीछे बैठे बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे बदमाश बाइक समेत गिर पड़े. इसी बीच मौका पाकर बाइक चला रहा बदमाश फरार हो गया. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

गिरफ्तार बदमाश है शातिर तस्कर
गिरफ्तार बदमाश का नाम शत्रोहन वर्मा है. जो जैदपुर थाने के पनिहल गांव का रहने वाला है. पिछले काफी अर्से से ये अफीम और मार्फीन की तस्करी में लिप्त है. इसके खिलाफ बाराबंकी और दिल्ली समेत कई थानों में एनडीपीएस के कई मामले दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस को काफी अर्से से इस बदमाश की तलाश थी. फरार हुआ बदमाश भी बहुत शातिर है. उसका नाम एखलाक बताया जा रहा है, जो टिकरा उसमा गांव का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details