उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: राजगीर की हत्या बना रहस्य, पुलिस ने करीबी पर जताया शक

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में राजगीरी का काम करने वाले एक अधेड़ की हत्या रहस्य बन कर रह गई है. हत्या के पीछे अवैध सम्बन्ध होने की बात कही जा रही है.

By

Published : Feb 22, 2019, 4:31 AM IST

पुलिस कप्तान सतीश कुमार

बाराबंकी:जहांगीराबाद इलाके में पिछले कई सालों से रहकर राजगीरी का काम करने वाले एक अधेड़ की हत्या रहस्य बन कर रह गई है. हैरानी की बात यह है कि, मूलरूप से आजमगढ़ जिले के रहने वाले इस अधेड़ के शव के पास से मिले आधार कार्ड पर जो पता दर्ज है, वह एक किराए की दुकान का है, जिसमें वह अकेले रहता था. हत्या के पीछे अवैध सम्बन्ध होने की बात कही जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर हत्या के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है.

राजगीर की हत्या के पीछे अवैध संबंधों की बात कही जा रही है.

क्या है मामला

गुरुवार को जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के पलिया मसूदपुर चौराहे पर जमुना प्रसाद यादव की दुकान में रहने वाले करीब 54 साल के महेश की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में शव के पास राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर मौैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. मृतक महेश का शव बिस्तर पर उल्टा पड़ा था और उसके गले पर चाकू का निशान था. मामले की गम्भीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी आरएस गौतम घटनास्थल पर पहुंचे. सुबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया.

पुलिस के मुताबिक, मृतक महेश मूल रूप से आजमगढ़ जिले का रहने वाला था. वह यहां रहकर राजगीरी का काम करता था. पिछले ढाई साल से वह जमुना प्रसाद की दुकान में किराए पर अकेले रहता था. हैरानी की बात तो यह है कि उसके आधार कार्ड पर पलिया का पता दर्ज था, जबकि वो यहां किराए पर रहता था. उसकी किसी से रंजिश की बात सामने निकलकर नहीं आ रही है लेकिन शव की दशा देखकर पुलिस इस हत्या को अवैध सम्बन्धों से जोड़कर देख रही है.

फिलहाल, पुलिस मृतक महेश के साथ काम करने वालों और दुकान मालिक के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस कप्तान सतीश कुमार ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही हत्या का पर्दाफाश होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details