उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनिल राजभर का इशारों में अखिलेश पर निशाना, कहा-एक नेता को सिर्फ आजमगढ़ की है चिंता

By

Published : Aug 8, 2020, 8:49 PM IST

यूपी के बाराबंकी जिले में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे मंत्री अनिल राजभर ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि एक नेता हैं जिन्हें सिर्फ आजमगढ़ की चिंता है और सीएम योगी को पूरे प्रदेश की चिंता है.

etv bharat
पौधरोपण

बाराबंकीः बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की स्थिति और प्रभावित लोगों को दी जा रही सरकारी सहायता की समीक्षा करने जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह ओलख के साथ पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर शनिवार को जिले में पहुंचे. इस दौरान अनिल राजभर ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि एक नेता केवल आजमगढ़ की चिंता कर रहे हैं जबकि उनकी योगी सरकार आजमगढ़ के साथ-साथ पूर्वांचल और पूरे उत्तर प्रदेश की चिंता कर रही है.

शनिवार को योगी सरकार के दो मंत्री अनिल राजभर और बलदेव सिंह ओलख हेलीकॉप्टर से बाराबंकी, बहराइच, लखीमपुर खीरी और सीतापुर में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने निकले. बाराबंकी पहुंचे दोनों मंत्रियों ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. उसके बाद मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने बाढ़ को लेकर अपनी सरकार की गम्भीरता बताई. उन्होंने कहा कि हर वर्ष आने वाली बाढ़ के स्थायी निदान के लिए मुख्यमंत्री योगी ने कदम बढ़ा दिया है.

इस मौके पर मंत्री अनिल राजभर ने सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि एक नेता हैं जिन्हें केवल आजमगढ़ की चिंता है जबकि योगी सरकार को आजमगढ़ के साथ- साथ पूर्वांचल और पूरे प्रदेश की चिंता है. बता दें कि शुक्रवार को वीडियो कॉलिंग के जरिये अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के जिलाधिकारी से बाढ़ की स्थिति पर बात करते हुए राहत कार्यों में तेजी लाने की बात कही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details