उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्राथमिक विद्यालय में बिना बाउंड्री व किचन निर्माण कराए ही निकाल लिया गया 2 लाख 28 हजार रुपये

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक अजब-गजब मामला आया है. सिरौलीगौसपुर तहसील क्षेत्र के परसा गांव में शिक्षा विभाग में स्कूल बाउंड्री वाल व किचन के नाम पर लाखों के घोटाले की शिकायत की गई है.

By

Published : Nov 5, 2019, 10:54 PM IST

प्राथमिक विद्यालय परसा

बाराबंकी: जनपद के सिरौलीगौसपुर तहसील क्षेत्र में परसा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में बाउंड्री वाल व किचन निर्माण के नाम पर जमकर घोटाले की शिकायत की गई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि प्रधानाध्यापक राज यादव व अध्यक्ष शैलेंद्र यादव के द्वारा 2 लाख 48 हजार रुपये का घोटाला किया गया है. राकेश यादव ने समाधान दिवस में एसडीएम सिरौलीगौसपुर राम नारायण से शिकायत की है.

प्राथमिक विद्यालय परसा प्रधानाचार्य पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप.
सिरौलीगौसपुर शिक्षा क्षेत्र के परसा गांव में उच्च प्राथमिक विद्यालय बाउंड्री विहीन है, लेकिन आरोप लगाया जा रहा है कि शिक्षा विभाग के कर्मचारियों के सहयोग से प्रधानाध्यापक ने 2 लाख 48 हजार का गबन कर लिया.

इसे भी पढ़ें -संघ पदाधिकारियों संग बैठक के बाद बोले मुस्लिम धर्म गुरु, कोर्ट के फैसले का होगा सम्मान

जब इसकी जानकारी गांव के राकेश यादव को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की. मंगलवार को समाधान दिवस में तहसील सिरौलीगौसपुर में एसडीएम से भी इसकी शिकायत की गई. एसडीएम ने तुरंत भ्रष्टाचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details