उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आग लगने से लाखों का सामान खाक

बाराबंकी के दरियाबाद थाना क्षेत्र में चाय बनाते समय एक झोपड़ी में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया. गांव वालों ने बताया कि आग इतनी विकराल थी कि घर में रखी सारी गृहस्थी खाक हो गई.

By

Published : Mar 5, 2021, 11:25 AM IST

आग लगने से लाखों का सामान खाक
आग लगने से लाखों का सामान खाक

बाराबंकी: जिले के दरियाबाद थाना क्षेत्र के डेहवा गांव में चाय बनाते समय एक झोपड़ी में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरीके से आग पर काबू पाया. गांव वालों ने बताया कि आग इतनी विकराल थी कि घर में रखी सारी गृहस्थी खाक हो गई. गांव के रहने वाले कुंवारे रावत के घर में आग लगी थी.

आग लगने की जानकारी मिलते ही गांव वालों ने इसकी जानकारी अग्निशमन विभाग को दी. वहीं जबतक अग्निशमन विभाग की गाड़ी रामसनेहीघाट तहसील से पहुंचती तब तक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था.

ग्रामीणों ने की मांग

घटना के बाद ग्रामीणों ने मांग करते हुए कहा दरियाबाद या टिकैतनगर में अग्निशमन विभाग एक गाड़ी खड़ी कर दी जाए तो आग लगने की जो घटनाएं हैं उसमें तुरंत काबू पाया जा सकता है. ग्रामीणों ने बताया कि टिकैतनगर और दरियाबाद में अधिक दूरी नहीं है. इसके चलते गाड़ी जल्दी गांव में पहुंच सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details