उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: CAA का भ्रम दूर करेगी BJP, एक लाख गांवों में जाकर लोगों को करेगी जागरूक

भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य एक लाख गांव में जाकर और 50 लाख परिवारों से मिलकर CAA के बारे में फैले भ्रम को दूर करना है. इसके लिए पार्टी अभियान चलाने जा रही है.

By

Published : Dec 31, 2019, 9:34 AM IST

Updated : Dec 31, 2019, 10:23 AM IST

ETV BHARAT
1 लाख गांवों में जाकर लोगों को किया जाएगा जागरूक.

बाराबंकी:नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर को लेकर हो रहे बवाल पर काबू पाने के लिए भाजपा ने अब जनमानस को जागरूक करने का फैसला किया है. पार्टी का कहना है कि सपा, कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष लोगों को भड़काने में लगा है. विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों का जवाब देने के लिए पार्टी 6 से 15 जनवरी तक एक लाख गांवों तक जाकर जन जागरण करेगी. इस दौरान पार्टी जिला स्तर पर गोष्ठियां और जनसभाएं भी करेगी.

एक लाख गांवों में जाकर लोगों को किया जाएगा जागरूक.

50 लाख से अधिक परिवारों से करेंगे संवाद
6 से 15 जनवरी तक भाजपा नागरिक संशोधन अधिनियम के खिलाफ सपा और कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों का जवाब देने के लिए जन जागरण करने जा रही है. इसके तहत पार्टी एक लाख गांवों तक पहुंचेगी. हर जिले में विशाल जन सभाएं और गोष्ठियां कर 50 लाख से अधिक परिवारों से सम्पर्क करेगी.

विपक्ष के मंशूबों पर पानी फेरेगी BJP
पार्टी के कार्यकर्ता न केवल आम जनता को CAA, NRC और NPR के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे, बल्कि विपक्षी दलों का कच्चा चिट्ठा भी खोलेंगे. पार्टी का कहना है कि भाजपा सभी के हित के लिए काम करती है, जबकि दूसरे दल वोट बैंक के लिए लोगों को भड़काने का काम करते हैं. इसलिए पार्टी ये सच्चाई आम जनमानस तक पहुंचाएगी.

Last Updated : Dec 31, 2019, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details