उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: अज्ञात कारणों से लगी सब्जी मंडी में आग, लाखों का सामान खाक

बांदा के तिंदवारी स्थित सब्जी मंडी में अचानक आग लग गई. आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ. वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. दुकानदारों का आरोप है कि दमकल विभाग की गाड़ियां यदि समय से पहुंच जातीं तो इतना नुकसान न होता.

By

Published : Mar 30, 2019, 11:05 PM IST

सब्जी मंडी में लगी आग.

बांदा: शहर के तिंदवारी रोड स्थित बड़ी सब्जी मंडी में अचानक आग लग गई. इस घटना में लाखों रुपये के फल और सब्जियां जलकर राख हो गईं. वहीं दुकानों में रखा जरूरी सामान भी जल गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. वहीं दुकानदारों का आरोप है कि दमकल विभाग की गाड़ियां एक घंटे की देरी से पहुंची, जिससे इतना नुकसान हुआ.

सब्जी मंडी में लगी आग.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारी रोड स्थित मंडी समिति का है, जहां पर शुक्रवार देर रात फल और सब्जियों की दुकानों में आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान तीन दुकानें जलकर राख हो गईं. आग लगने की घटना से लगभग 6 से 7 लाख रुपए तक का नुकसान हुआ.

फल विक्रेताओं ने बताया कि मामला देर रात करीब एक बजे का है. आग लगने की वजह को लेकर शार्ट सर्किट की आशंका होना बताया जा रहा है. दुकानदारों का आरोप है कि दमकल विभाग की गाड़ियां देरी से पहुंची. अगर समय रहते गाड़ियां पहुंच जातीं तो इनका इतना नुकसान न होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details