उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आतंकी को लेकर बलरामपुर पहुंची दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम

By

Published : Aug 22, 2020, 7:17 PM IST

Updated : Aug 22, 2020, 9:09 PM IST

etv bharat
आतंकी को लेकर बलरामपुर पहुंची पुलिस.

19:14 August 22

दिल्ली में धौलाकुआं से आईएसआईएस आतंकी अबू यूसुफ को सुबह गिरफ्तार किया गया था. अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम आतंकी यूसुफ को लेकर बलरामपुर पहुंच चुकी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम फॉर्च्यूनर गाड़ी से आतंकी यूसुफ को लेकर उसके गांव पहुंची है.

आतंकी को लेकर बलरामपुर पहुंची पुलिस.

बलरामपुर:दिल्ली के धौलाकुआं में गिरफ्तार किया गए आतंकी अबू यूसुफ को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम बलरामपुर जिले के थाना कोतवाली उतरौला स्थित उसके गांव में लेकर पहुंच गई है. गाड़ी में आगे दो व्यक्ति पीछे एक व्यक्ति और बीच में दो व्यक्ति बैठे दिखाई दिए. गाड़ी में पीछे बैठे एक व्यक्ति ने गमछे से अपना मुंह ढक रखा था.

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस उत्तर प्रदेश व दिल्ली सरकार से मंत्रणा करने के बाद दोपहर तकरीबन 11:00 बजे आतंकी को लेकर बलरामपुर के लिए रवाना हुई. शाम तकरीबन साढ़े 7:15 बजे टीम गांव पहुंची. इस टीम ने बिना कहीं रुके सीधे यूसुफ की घर की ओर रुख किया.

दिल्ली के धौलाकुआं से गिरफ्तार किए गए इस आतंकी को दिल्ली पुलिस ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बलरामपुर का बताया था. इस आतंकी के बलरामपुर से तार जुड़ने के बाद पूरे जिले में सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद कर दिया गया है. जगह-जगह पर चेकिंग लगा दी गई है. इसके साथ ही गांव के चारों तरफ बलरामपुर पुलिस ने सिक्योरिटी लगा रखी है, जिसमें मीडिया सहित किसी का भी आना-जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है.

बलरामपुर जिला नेपाल से सटा हुआ एक अतिसंवेदनशील जिला है, जहां पर इस तरह के सिक्योरिटी थ्रेड का इनपुट लगातार मिलता रहता है. बलरामपुर जिले में नेपाल की 83.5 किलोमीटर की सीमा पड़ती है. यहां से तमाम सीमाएं खुली हुई है. जहां से किसी के भी आने-जाने पर किसी तरह का कोई रोक नहीं है.

Last Updated : Aug 22, 2020, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details