उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छल कपट का व्यवहार कर रही दिल्ली सरकार : मनोज तिवारी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी बलिया के रसड़ा में एक निजी विद्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "दिल्ली सरकार की कथनी और करनी में अंतर है. पिछले 5 सालों में 4 लाख 98 हजार बच्चे फेल हुए हैं."

By

Published : Mar 5, 2021, 8:56 AM IST

भाजपा सांसद मनोज तिवारी
भाजपा सांसद मनोज तिवारी

बलिया: जिले के रसड़ा में एक निजी विद्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार की शिक्षा नीति पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "दिल्ली सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर हैं. पिछले पांच सालों में 4 लाख 98 हजार बच्चे फेल हुए हैं. मैं दिल्ली के स्कूलों में निरिक्षण करने जाता हूं तो वहां बच्चे मुझे घेर लेते हैं और बताते हैं कि यहां हफ्ते में बस तीन दिन डेढ़ घंटे पढ़ाई होती है. संख्या जादा होने के कारण स्कूलों में हफ्ते में तीन दिन सुबह - शाम बैच चलता है.

निजी विद्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे मनोज तिवारी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि "दिल्ली सरकार नें बजट का दुरूपयोग किया है, जहां दिल्ली का प्रचार बजट अन्य राज्यों से कहीं जादा है, वो इतने विज्ञापन छापते हैं कि पूरी दुनिया उसमें भ्रमित हैं, दिल्ली सरकार ने जनता को केवल बेवकूफ बनाया है. जो लोग केवल सुनते हैं वह जरा दिल्ली आकर और विद्यालयों की स्थिति देखें. वहां विद्यालयों में सिर्फ डेढ़ घंटा पढ़ाई होता है. ऐसे में हमारे युवाओं के साथ दिल्ली सरकार छल कपट का व्यवहार कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details