उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: कार्तिक पूर्णिमा के दिन दोस्तों के साथ गंगा नहाने पहुंचा किशोर नदी में डूबा

यूपी के बलिया में मंगलवार को 15 वर्षीय किशोर दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने के दौरान गंगा में डूब गया, जिसकी तलाश की जा रही है. इस बीच एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम लगातार युवक की तलाश कर रही हैं.

By

Published : Nov 12, 2019, 5:34 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर लापता

बलिया:जिले के गंगा तट पर कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर लाखों श्रद्धालु गंगा में आस्था की डुबकी लगा रहे हैं. वहीं दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने आया 15 वर्षीय किशोर नहाने के दौरान गंगा में डूब गया, जिसकी खोज की जा रही है. सूचना पाकर जिला प्रशासन के अधिकारी और एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश में जुट गई है.

घटना की जानकारी देते सिटी मजिस्ट्रेट.


नहाते समय गहरे पानी में समाया किशोर

कार्तिक पूर्णिमा के स्नान पर लाखों लोग बलिया के शिवरामपुर गंगा घाट पर स्नान करने के लिए पहुंच रहे हैं. श्रद्धालुओं के शहर में आने का सिलसिला सोमवार रात से ही शुरू हो गया था. मंगलवार को दुबहर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव का रहने वाला 15 वर्षीय किशोर शिवम पांडे अपने दोस्तों के साथ कार्तिक पूर्णिमा के स्नान करने के लिए गंगा तटपर पहुंचा था. नहाने के दौरान किशोर गंगा में डूब गया. किशोर के दोस्तों ने उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली.

इसके बाद शिवम के दोस्तों ने मेला क्षेत्र में उपस्थित अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट,ईओ नगर पालिका सहित तमाम लोग वहां मौके पर पहुंच गए और उसे खोजने का प्रयास शुरू किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. इस बीच एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम लगातार युवक की तलाश कर रही हैं. हालांकि अभी तक शिवम का कुछ पता नहीं चल पाया है.

15 साल का किशोर शिवम पांडे अपने दोस्तों के साथ आया था. नहाने के दौरान वह गंगा में डूब गया जिसकी तलाश की जा रही है. एनडीआरएफ की टीम और गोताखोर गंगा नदी में शिवम को ढूंढने के प्रयास में जुटे हुए हैं.
-बृजकिशोर दुबे, सिटी मजिस्ट्रेट

इसे भी पढ़ें-कार्तिक पूर्णिमा पर काशी में दिखी अद्भुत छटा, श्रद्धालुओं से पटे घाट

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details