उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: जमीन विवाद में वृद्ध की भाला मारकर हत्या

By

Published : Sep 18, 2020, 5:21 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 5:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइज जिले में जमीन विवाद में एक वृद्ध की भाला मारकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना में दो लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना के बाद गांव में तैनात पुलिस बल.
घटना के बाद गांव में तैनात पुलिस बल.

बहराइच: जिले में जमीन विवाद में शुक्रवार को एक वृद्ध की भाला माकर हत्या कर दी गई. वहीं विवाद में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. मामला जिले के हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव का है.

जमीन विवाद में वृद्ध की भाला मारकर हत्या.


जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत की ओर से एक जमीन पर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कराया जा रहा है. जमीन को अपना बताकर एक परिवार निर्माण कार्य का विरोध कर रहा था. इसी बात को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया और जमकर ईंट-पत्थर चले. इस दौरान वृद्ध ननकऊ शुक्ला को दूसरे पक्ष ने भाला मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

परिजन उन्हें अस्पताल लेकर जा रहे थे, रास्ते में ही वृद्ध की मौत हो गई. वहीं घटना में नरायन शुक्ल और दिनेश घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. गांव में तनाव को देखते हुए खैरीघाट, रामगांव और बौंडी थाने की पुलिस तैनात है. वहीं एसओ हरदी आरपी यादव ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 18, 2020, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details