उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने से चार लोगों की मौत

यूपी के बहराइच जिले में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में 6 घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. हादसे के शिकार लोग हरिद्वार से सिद्धार्थनगर जा रहे थे.

By

Published : Sep 23, 2020, 9:47 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

बहराइच: जिले के हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा चौकी के पास बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में कार में सवार 10 लोगों में से चार लोगों की मौत हो गई, वहीं अन्य 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

मामला जिले के हरदी थाना क्षेत्र अंतर्गत रमपुरवा चौकी का है. मंगलवार की देर रात एक मारुति ईको कार हरिद्वार से सिद्धार्थनगर जा रही थी. तभी कार अनियंत्रित होकर गूलर के पेड़ से टकरा गई. पेड़ से टकराने के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

कार में कुल 10 लोग सवार थे. हादसे के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य 4 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. दो लोगों की स्थिति गंभीर है. दोनों को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है.

मृतकों के नाम नीता देवी, निशा देवी, मिश्रावती और रीता देवी हैं. घायल व्यक्तियों के नाम विकास, अंकित, संगीता, विशाल, सच्चिदानंद एवं दिलीप कुमार हैं. यह सभी लोग जिला सिद्धार्थ नगर के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि कार चालक को नींद की झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details