उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: जमीन विवाद को लेकर मारपीट, जमकर चली लाठियां

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गया. इस मारपीट में 11 लोग घायल हो गए. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 20, 2020, 5:05 PM IST

दो पक्षों में मारपीट
दो पक्षों में मारपीट

बहराइच: जिले के फखरपुर में लॉकडाउन के दौरान दो पक्षों ने गदर मचाते हुए जमकर मारपीट की. दोनों तरफ से जमकर ईंट और पत्थर चले. इस मारपीट में करीब 11 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. यहां 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

फखरपुर इलाके के बेलहरी गांव में जमीन विवाद को लेकर अचानक दो पक्ष आमने-सामने आ गए. देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे. आपसी गाली-गलौज के बाद लोग जमकर ईंट पत्थर चलाने लगे. इसमे एक पक्ष के 6 जबकि दूसरे पक्ष के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में दोनों पक्षों के बीच रास्ते को लेकर पुराना विवाद चल रहा था. इसी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है. इस मामले में दोनों पक्षों के 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजेगी.

इसे भी पढ़ें-कानपुर: मदरसे में पढ़ने वाले 6 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव, इलाके को किया गया सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details