उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: डीएम और एसपी ने किया सीएचसी मुस्तफाबाद का निरीक्षण

By

Published : Apr 20, 2020, 7:55 AM IST

बहराइच जिले में जिलाधिकारी शम्भू कुमार और पुलिस अधीक्षक डाॅ. विपिन कुमार मिश्र ने सीएचसी मुस्तफाबाद का निरीक्षण किया. साथ ही राजस्थान के कोटा से आए विद्यार्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का जायजा लिया.

डीएम और एसपी ने किया सीएचसी मुस्तफाबाद का निरीक्षण.
डीएम और एसपी ने किया सीएचसी मुस्तफाबाद का निरीक्षण.

बहराइच: जिले के जिलाधिकारी शम्भू कुमार और पुलिस अधीक्षक डाॅ. विपिन कुमार मिश्र ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जरवल (मुस्तफाबाद) का भ्रमण कर राजस्थान कोटा से जनपद आने वाले विद्यार्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए की जा रही कार्रवाई का जायजा लिया.

मौके पर मौजूद मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. सुरेश सिंह, कोविड-19 नोडल डाॅ. अतुल श्रीवास्तव, प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ. निखिल सिंह, डाॅ. डी.के. सिंह, डाॅ. आशीष श्रीवास्तव और अन्य चिकित्सकों से आवश्यक जानकारी प्राप्त कर उप जिलाधिकारी कैसरगंज को निर्देंश दिया.

पुलिस-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को सतर्कता के निर्देश
जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने घाघराघाट स्थित अस्थायी पुलिस चौकी का भी निरीक्षण किया. बाहर से आने वाले वाहनों एवं लोगों की जांच के सम्बन्ध में आवश्यक जानकारी प्राप्त करते हुए उप जिलाधिकारी बाबू राम, पुलिस क्षेत्राधिकारी जे.डी. यादव और पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों को पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिये गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details