उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक

बहराइच जिले के कैसरगंज क्षेत्र में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय होने कहा. उन्होंने चुनाव में जीत के मंत्र भी दिए.

पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक
पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक

By

Published : Feb 2, 2021, 12:39 AM IST

बहराइचः कैसरगंज क्षेत्र के गंडारा बाजार में स्थित केबीएल पब्लिक स्कूल में सोमवार को बीजेपी ने एक बैठक आयोजित की. बैठक में पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा और विधानसभा संयोजक गौरव वर्मा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

'कार्यकर्ता करें तैयारी'
बैठक में त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा ने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया और पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने के गुर बताये. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अभी से पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट जाएं. उन्होंने पंचायत चुनाव में जीत के मूलमंत्र भी दिए.

पूरी ताकत से बीजेपी लड़ेगी चुनाव
राजीव मिश्र ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों का निर्वहन करें. सफलता कदम चूमेगी. विधान सभा संयोजक गौरव वर्मा ने कहा कि पंचायत चुनाव भाजपा पूरी ताकत से लड़ेगी. कार्यकर्ताओं को इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए जुटना होगा. उन्होंने कहा कि इस त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा भारी जीत के साथ अपना परचम लहरायेगी.

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर जिला उपाध्यक्ष सुबेद वर्मा, मण्डल प्रभारी सीता राम पाण्डे, गंडारा मण्डल अध्यक्ष पुतान सिंह, सूर्यमणि शुक्ला, राधेश्याम शुक्ला, अशोक वर्मा, दिनेश तिवारी, मीडिया प्रभारी नीरज श्रीवास्तव, दुर्गेश गुप्ता आदि पदाधिकारीगण उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details