उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत में पुलिस ने भाग रहे तीन बदमाशों को घेरकर पकड़ा

बागपत जिले में मंगलवार को थाना खेकडा पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए भाग रहे तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि यह लुटेरे लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे तभी ग्रामीणों के आने पर भागने लगे थे.

By

Published : Sep 8, 2020, 9:06 PM IST

etv bharat
बदमाश गिरफ्तार

बागपतः खेकडा थाना पुलिस ने मंगलवार को सक्रियता दिखाते हुए लूट की वारदात के दौरान भाग बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया है और फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है.

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि मामला खेकडा थाना क्षेत्र के निरोजपुर मार्ग का है, जहां लोनी में नौकरी करके अपने घर लौट रहे ग्रामीण सतीश को मोटरसाइकिल सवार 4 बदमाशों ने रोक लिया और उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने लगे. इसी दौरान वहीं पर और भी ग्रामीण आ गए, जिन्हें देख बदमाश भागने लगे थे.

इसकी सूचना खेकडा थाना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बदमाशों को घेर लिया और तीन बदमाश अक्षय, हार्दिक और निशांत को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनका एक साथी विशाल मौके से फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details