उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत : पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, गिरफ्त में आया शातिर

यूपी के बागपत जिले में रविवार देर शाम अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ दोघट टीकरी पुलिस चौकी के पास गांगनौली-टीकरी मार्ग पर हुई. इस दौरान पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उसका दूसरा साथी फायरिंग करता हुआ फरार हो गया.

By

Published : Aug 31, 2020, 6:43 AM IST

मुठभेड़ में अपराधी गिरफ्तार.
मुठभेड़ में अपराधी गिरफ्तार.

बागपत : जिले के दोघट क्षेत्र में पुलिस टीकरी-गांगनौली मार्ग पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर नकाबपोश दो युवक आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया. लेकिन बाइक पर बैठे युवक ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि अपराधियों की फायरिंग में कोई पुलिस वाला घायल नहीं हुआ. वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक युवक के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया, जबकि दूसरा फायरिंग करता हुआ फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि घायल युवक का नाम प्रवीण है, जो क्षेत्र के राठी गांगनौली गांव का रहने वाला है. प्रवीण एक लाख के इनामी बदमाश रहे प्रमोद का भाई है. गौरतलब है कि कई साल पहले प्रमोद की हत्या कर दी गई थी. वहीं मुठभेड़ के दौरान प्रवीण के दाएं पैर में गोली लगी है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधी प्रवीण के पास से दोनाली बंदूक मिली है जो लाइसेंसी है और कहीं से लूटी हुई लग रही है. पुलिस के अनुसार शातिर अपराधी प्रवीण पर लूट, हत्या के आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details