उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं में टीवी फटने से 3 बच्चों की मौत

बदायूं के कौठोली गांव में दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गयी है, जबकि एक बच्चा घायल हो गया है. घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Apr 3, 2019, 12:25 PM IST

टीवी फटने से 3 बच्चों की मौत.

बदायूं:जिले के कौठोली गांव में टीवी फटने से तीन बच्चो की मौत हो गयी है जब कि एक बच्चा घायल हो गया. हादसे के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी. घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

टीवी फटने से 3 बच्चों की मौत..

जिले के कौठोली गांव में रात में एक कमरे में 5 बच्चे टीवी देख रहे थे तभी लाइट चली गयी. लाइट जाने के बाद एक बच्चा रात को ही अपने घर निकल गया और एक बच्चा कमरे के बाहर आ कर लेट गए. जबकि 3 बच्चे कमरे में ही सो गया. लाइट आने के बाद टीवी दोबारा चालू हो गयी. रात करीब 1 बजे के बाद अचानक टीवी फट गया, जिसमें तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी और कमरे के बाहर लेटा बच्चा घायल हो गया.

विष्फोट इतना जबरदस्त था कि टीवी के परखच्चे उड़ गए .रात होने की वजह से किसी को घटना की जानकारी नही हो पाई और परिवार के लोग दूसरे घर में थे. परिवार के लोग घर पहुंचे तो हादसा देख उनके होश उड़ गए और पूरे घर में कोहराम मच गया. परिजनों ने घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details