उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही हत्याकांड का खुलासा, युवती से छेड़खानी करने पर हुई थी विजय की हत्या

भदोही के थाना क्षेत्र के रया बनबासी बस्ती में 25 जून को एक युवक का शव कुएं में मिला था. पुलिस और क्राइम ब्रांच ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए पांच अभियुक्तों को भदोही रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jun 29, 2022, 5:30 PM IST

etv bharat
भदोही हत्याकांड के 5 आरोपी गिरफ्तार

भदोही:जिले के रया बनबासी बस्ती में 25 जून को एक युवक का शव कुएं में मिला था. युवक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी. इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करने का निर्देश दिया था. पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बुधवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल पांच अभियुक्तों को भदोही रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने मीडिया को बताया कि 25 जून को रया बनवासी बस्ती निवासी विजय बनवासी ने एक लड़की से छेड़खानी की थी. इससे नाराज युवती के परिजनों ने लाठी-डंडे और पत्थर से मारकर विजय को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपियों ने शव को कुएं में फेंक दिया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया था और जांच में जुट गई थी.

इसे भी पढ़े-तीन सगी बहनें घर से लापता, नहीं लगा अभी कोई सुराग

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की पत्नी गीता ने पुलिस को तहरीर देकर पति के हत्या की आशंका जतायी थी. इस हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए थाना स्तर पर अलग-अलग टीम बनाकर अभियुक्त की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे. इसके बाद वारदात में शामिल छोटेलाल, लक्ष्मण, रामू, पताली, अनिल बनवासी को भदोही स्टेशन से गिरफ्तार कर उनके निशानदेही पर हत्या में प्रयोग हथियार को बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि विजय बनबासी ने उनके परिवार की युवती से अश्लील हरकत और छेड़खानी की थी. यह उन्हें बर्दाश नहीं हुआ, इसलिए उन्होंने विजय बनबासी को लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद शव छुपाने के लिए कुएं में फेंक दिया और फरार हो गए. हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की पुलिस अधीक्षक ने घोषणा की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details