उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के चचेरे भाई की हत्या

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना भाई के जान पर बन आई. आरोपियों ने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 2, 2020, 5:40 PM IST

etv bharat
छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की हत्या.

बदायूं:जिले के अलापुर के म्याऊं कस्बे में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना एक भाई को महंगा पड़ गया. आरोपी के घर शिकायत करने गए भाई को दबंगों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पक्ष के लोगों ने लाइसेंसी बंदूक से भाई की गोली मार दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की हत्या.

थाना अलापुर क्षेत्र के म्याऊं कस्बे का रहने वाले एक व्यक्ति की बहन से पास के ही एक युवक ने छेड़छाड़ की. जिसका विरोध लड़की के भाई ने किया, लेकिन आरोपी युवक धमकी देता हुआ अपने घर चला गया. लड़की पक्ष के लोग इसकी शिकायत करने उसके पिता के पास गए. इस पर लड़के के परिवार वाले भड़क गए और उन्होंने लाइसेंसी बंदूक से लड़की के चचेरे भाई को गोली मार दी.

हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप

हत्या की खबर इलाके में फैलते ही कोहराम मच गया. पुलिस सूचना मिलते ही सक्रिय हो गई. आरोपी और पीड़ित दोनों पक्षों के घर पर फोर्स तैनात कर दिया. मामले में पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है. एक आरोपी मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश जारी है. वहीं लड़की पक्ष का आरोप है उनके पास अवैध असलाह भी था.

म्याऊं कस्बे में एक घर पर फायरिंग हो गई थी. जिस पर पुलिस को सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला आरोपी मृतक की बहन के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिस पर उसने शिकायत की तो आरोपी पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक से युवक को गोली मार दी. फिलहाल दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है और लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है.
अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details