उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: गाजियाबाद से भाग कर आये कोरोना पॉजिटिव मरीज पर FIR दर्ज

By

Published : Jun 9, 2020, 5:59 PM IST

बदायूं में सोमवार को आई रिपोर्ट में दो लोगों के सक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वहीं गाजियाबाद से अपने रिश्तेदार के यहां भाग कर आए कोरोना संक्रमित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. गाजियाबाद प्रशासन ने बदायूं प्रशासन को इस मरीज के बारे में जानकारी दी थी.

file photo
फाइल फोटो.

बदायूं:जिले में सोमवार को दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 9 हों गयी है. वहीं, जिला प्रशासन ने गाजियाबाद से अपनी रिश्तेदारी में आये एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के खिलाफ महामारी अधिनियम के अंर्तगत मुकदमा दर्ज किया है. गाजियाबाद प्रशासन ने बदायूं प्रशासन को इस मरीज के बारे में जानकारी दी थी.

जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 9 हो गई है. वहीं कोरोना से जनपद में एक मौत भी हो चुकी है. जिला प्रशासन ने एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत अलापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. कोरोना पॉजिटिव मरीज गाजियाबाद के अंबेडकर अस्पताल से भागकर अपनी बहन के घर आया था, जिसकी सूचना गाजियाबाद प्रशासन ने बदायूं प्रशासन को तुरंत दी. जिला प्रशासन ने उसे पकड़ कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है. उसके संपर्क में आये लोगों को भी होम क्वारंटाइन किया गया है. वहीं म्याऊं कस्बे को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है.

एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कल म्याऊं में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. कोरोना पॉजिटिव मरीज गाजियाबाद से अपनी बहन के यहां भाग कर आ गया था. मरीज को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. साथ ही उस एरिया को हॉटस्पॉट घोषित करके बैरिकेडिंग करवा दी गई है. पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई है और उस व्यक्ति के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details