उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: कोरोना महामारी से निपटने के लिए भाजपा विधायक ने दिया एक माह का वेतन

By

Published : Apr 18, 2020, 3:18 PM IST

कोरोना महामारी से निपटने के लिए बदायूं जनपद के दातागंज विधानसभा से भाजपा विधायक ने अपने एक माह का वेतन यूपी कोविड-19 राहत कोश में दान करने का निर्णय लिया है.

etv bharat
यूपी कोविड-19 राहत कोश में भाजपा विधायक ने दिया एक माह का वेतन

बदायूं: कोरोना महामारी के चलते पूरे विश्व भर में खौफ का महौल है, पूरे भारत को भी लॉकडाउन किया गया है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर सम्भव प्रयास कर रही है. ऐसे में सरकार की कोरोना के खिलाफ जंग में देशभर के लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को यूपी के बदायूं जिले के दातागंज से भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह ने अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री कोविड-19 केयर फण्ड में दिया है.

यूपी कोविड-19 राहत कोश में भाजपा विधायक ने दिया एक माह का वेतन

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दातागंज क्षेत्र से भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह ने अपने एक माह का वेतन को मुख्यमंत्री कोविड-19 केयर फंड में दान किया है. दातागंज क्षेत्र से विधायक राजीव कुमार सिंह ने यूपी के विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित को पत्र लिखकर कोविड-19 वायरस से निपटने के लिए यूपी कोविड-19 फण्ड में दान देने की स्वीकृति ली है.

कोरोना वायरस के प्रति सजग हैं भाजपा विधायक

कोरोना महामारी को लेकर देशभर में खौफ का महौल बना हुआ है, ऐसे में कई समाज सेवी लोग कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं. इसी कड़ी में बदायूं जिले के दातागंज क्षेत्र से भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह कफी सक्रिय हैं. वह लगातार लोगों को वायरस से निपटने के लिए जागरुक कर रहे हैं, साथ ही गरीब व जरूरतमंदों को रोजमर्रा की वस्तुएं वितरित कर रहे हैं.

ये पढ़ें- बदायूं: संदिग्धों की नहीं हुई थर्मल स्क्रीनिंग और न ही किया गया क्वारेंटाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details