उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदायूं: अजय कुमार लल्लू ने ट्रंप के दौरे को लेकर बीजेपी को बताया इंवेंट और बैनर की सरकार

बदायूं पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर निशाना सााधा. उन्होंने बीजेपी को इवेंट और बैनर की सरकार बताते हुए कई सवाल खड़े किए.

By

Published : Feb 22, 2020, 11:50 PM IST

etvbharat
अजय कुमार लल्लू

बदायूं: किसान जन जागरण अभियान के तहत कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शनिवार को बदायूं पहुंचे. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 26 हजार स्कूली बच्चों को लाइन में लगा कर अमेरिका के राष्ट्रपति के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. यह बीजेपी सरकार इवेंट की सरकार है कुछ भी कर सकती है. किसानों की समस्याओं को लेकर उन्होंने प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया.

बीजेपी पर निशाना साधते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.

अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर लगाये ये आरोप-

कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे जन जागरण अभियान के तहत आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बदायूं पहुंचे. यहां उन्होंने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का किसान हताश और निराश है. किसानों की वेदना और कष्ट को सुनने का काम यह बीजेपी की सरकार नहीं कर रही है. हम सभी लोग किसानों की समस्याओं को सुनने यहां आए हैं. अगर सरकार ने किसानों की समस्याओं का निराकरण नहीं किया तो कांग्रेस पार्टी इन मुद्दों को लेकर 3 तारीख को तहसील घेरेगी 6 को कलेक्ट्रेट घेरेगी. इसके बाद भी अगर किसानों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो 17 तारीख को उत्तर प्रदेश की राजधानी तथा मुख्यमंत्री आवास को घेरने का काम हमारी पार्टी करेगी.

ट्रंप के दौरे पर कहा-

वहीं उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार इवेंट और पोस्टर झंडे बैनर की सरकार है. मुझे लगता है कि किसी भी देश के राष्ट्रपति यहां आते हैं खासकर अमेरिका के राष्ट्रपति तो भारत का कुछ एजेंडा तय होना चाहिए. बीजेपी की सरकार तो गरीबों के घरों को घेरने का काम कर रही है. दीवार खड़ी करवा रही है. आगरा में गंगा जी के पानी को जमुना जी में लाने का प्रयास किया जा रहा है 26 हजार स्कूली बच्चों को लाइन में खड़ा करके स्वागत करने की व्यवस्था कर रही है यह इवेंट की सरकार है कुछ भी कर सकती है.

इसे भी पढ़ें-ट्रंप का आगरा दौरा: दीवारों पर लगे ट्रंप-मोदी के पोस्टर्स, लिखा- श्रीकृष्ण की धरती पर आपका स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details