उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओपी राजभर बोले, उद्योगपतियों का कर्जा माफ हो रहा, किसानों का बिजली का बिल क्यों नहीं माफ करते

By

Published : Oct 15, 2022, 10:06 PM IST

भारतीय सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की सावधान यात्रा आजमगढ़ पहुंची. यहां ओपी राजभर ने बेरोजगारी, तकनीकी शिक्षा पर जोर देने की बात कही. साथ ही नेताजी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि समाजवादी युग का अंत हो गया.

etv bharat
ओमप्रकाश राजभर

आजमगढ़ःभारतीय सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शनिवार को आजमगढ़ के पूर्वी क्षेत्र में अपनी सावधान यात्रा को लेकर पहुंचे. नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरन उन्होंने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ रही है. वह देश में शुरू से ही तकनीकी शिक्षा पर जोर दे रहे हैं ताकि लोगों को रोजगार मिले. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी युग का अंत हो गया. उन्होंने मदरसों के सर्वे पर कहा कि सरकार सही और गलत की जांच करा रही है, तो इसमें परेशानी नहीं होनी चाहिए.

ओमप्रकाश राजभर कहा कि 'वे जातिगत जनगणना और शुरू से ही तकनीकी शिक्षा तथा रोजगार आदि की मांग को लेकर लोगों को सावधान करने में जुटे हैं. आज लोग पूछ रहे हैं जब उद्योगपतियों का कर्जा माफ हो रहा है, तो किसानों के बिजली बिल क्यों माफ नहीं हो रहे हैं.' उन्होंने कहा कि 'आजमगढ़ ही नहीं बल्कि प्रदेश का कोई जिला किसी का गढ़ नहीं रहा है. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी युग का अंत हो गया. अखिलेश को दुख सहने की ईश्वर शक्ति प्रदान करें. उन्होंने कहा कि अभी पूरा परिवार शोकाकुल है और वह न तो कुछ कह सकते है और न ही सलाह दे सकते हैं. वे पहले इस दुख से निकलें यही कामना है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

मदरसों की जांच के संबंध में ओपी राजभर ने कहा कि 'जांच अगर हो रही है, तो जो सही है वह सही होगा और जो गलत है वह गलत होगा, जो भी गलत है उसके खिलाफ कार्रवाई भी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आने वाली 27 अक्टूबर को पटना में जो रैली होगी वहां पता चलेगा ओपी राजभर केवल यूपी ही नहीं पूरे देश में अपनी पहचान बना चुका है.'

पढ़ेंः मंत्री अनिल राजभर बोले, ओपी राजभर असलम, AIMIM प्रदेश अध्यक्ष की मानसिकता ओछी

ABOUT THE AUTHOR

...view details