उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: बैंक को चूना लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में बैंक के एटीएम में पैसे जमा करने धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत दर्जकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह लोग एटीएम में पूरे रुपये नहीं डालते थे और बैंक को चूना लगा रहे थे.

By

Published : Jul 14, 2020, 9:25 PM IST

etv bharat
एटीएम में पैसे जमा करने के नाम पर धोखाधड़ी .

आजमगढ़:जिले की एक बैंक से पैसा लेकर एटीएम में जमा करने के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. यह गिरोह लगभग 3 महीने से लगातार बैंक को चूना लगा रहा था. ये गिरोह अब तक एक करोड़ से अधिक रूपए की धोखाधड़ी कर चुका था. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्जकर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बाकी लोगों की तलाश के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है.

3 महीने में एक करोड़ की चपत
पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि यह कंपनी बैंकों से पैसा लेकर एटीएम में जमा करने का काम करती थी. 3 महीने में इस कंपनी ने एक करोड़ से ज्यादा की गड़बड़ी की और इसी मामले पर आज बैंक के अधिकारियों ने मुकदमा पंजीकृत कराया है. वहीं केस दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी लोगों की तलाश की जा रही है. यह 5 लोगों का गैंग है जो कि बैंकों से पैसा लेकर एटीएम में डालने जाते थे. ये लोग पूरा पैसा एटीएम में नहीं भरते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details