उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: तालाब से बरामद हुआ लापता युवती का शव, परिजनों ने किया हंगामा

यूपी के आजमगढ़ में युवती दो दिन पहले लापता हो गई थी. सोमवार को युवती का शव एक तालाब से बरामद किया गया है. घटना से आक्रोशित परिजनों ने रोड जाम कर जमकर हंगामा किया. परिजनों ने गैंगरेप कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Aug 17, 2020, 4:14 PM IST

etv bharat
मृतक के परिजनों ने किया हंगामा.

आजमगढ़: जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से दो दिन पहले लापता युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर मृतका के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रोड जाम कर दिया. साथ ही जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया. इस बात की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर रोड खाली कराया.

आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती दो दिन पहले लापता हो गई थी, जिसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सोमवार सुबह युवती का शव तालाब से बरामद किया गया, जिसके कुछ देर बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. लोगों ने नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया.

मामले की जानकारी होने पर आजमगढ़ के एसपी सिटी पंकज कुमार पांडे पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे. किसी तरह से गांव वालों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली कराया गया. मीडिया से बातचीत करते हुए एसपी सिटी पंकज कुमार पांडे ने बताया कि दोषी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मृतक लड़की का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि 2 दिन पूर्व घर से गायब हुई लड़की के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details