उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत के दौरान युवक को मारी गोली, आरोपी फरार

यूपी के आजमगढ़ जिले में शुक्रवार सुबह पंचायत के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक पर फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Dec 11, 2020, 6:14 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

आजमगढ़: जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव में शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अभयपुर गांव निवासी परवेंदर यादव बीते 9 दिसंबर को अपने खेत में रात के समय सिंचाई कर रहे थे. इसी दौरान दो युवकों ने उनका मोबाइल छीन लिया. मोबाइल छिनैती की इस घटना को गांव के ही रहने वाले 32 वर्षीय दुर्गविजय ने देखा था. छिनैती की इस घटना को लेकर शुक्रवार की सुबह गांव में पंचायत हो रही थी. परवेंदर के परिजन व गांव के कुछ लोग पंचायत के दौरान दुर्गविजय से मोबाइल छीनने वालों के बारे में पूछताछ कर रहे थे.

तभी बाइक सवार कुछ बदमाश वहां पहुंचे और दुर्गविजय को गोली मार दी. आरोपों के मुताबिक, अम्बेडकरनगर के रहने वाले कुछ युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. आरोप है कि अम्बेडकरनगर से पंचायत में शामिल हुए सोनू और कृपाल सिंह ने दुर्गविजय को गोली मार दिया और फरार हो गये. इसके बाद पंचायत में भगदड़ मच गई. परिजनों की मदद से घायल दुर्गविजय को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details