उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक बार फिर टला प्रियंका का दौरा, अब 27 को नहीं 29 को पहुंचेंगी अयोध्या

यूपी के अयोध्या जिले में दौरे को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का तीसरा शेड्यूल भी बदल दिया गया. पहले वह 27 मार्च को अयोध्या पहुंचने वाली थीं, लेकिन अब वह 29 मार्च को यहां आएंगी. 29 मार्च को वह अमेठी और जगदीशपुर में कई कार्यक्रमों को निपटा कर एक रैली के साथ हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगी.

By

Published : Mar 26, 2019, 3:17 PM IST

अयोध्या में हनुमानगढ़ी के करेंगी दर्शन

अयोध्या : लोकसभा चुनाव 2019 की रैली को लेकर प्रियंका गांधी 27 मार्च को अयोध्या आने वाली थी. इससे पहले भी दो बार प्रियंका गांधी का अयोध्या आने का शेड्यूल बन चुका है, लेकिन वह अमेठी आकर ही रह जाती हैं. अयोध्या तक पहुंच नहीं पाती. इस बार भी 27 मार्च को आने की बजाय प्रियंका गांधी 29 मार्च को कैफियत एक्सप्रेस से अयोध्या आएंगी और इससे पहले वह अमेठी जाएंगी.

कहते हैं राजनीति में सब कुछ जायज है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भाजपा को टक्कर देने के लिए अब सेकुलर विचारधारा वाली पार्टी कांग्रेस भी सॉफ्ट हिंदुत्व के रास्ते पर चल पड़ी है. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी अब अयोध्या दौरे पर आ रही हैं. हालांकि उनका यह अयोध्या दौरे पर आने का तीसरा शेड्यूल है. इसके पहले भी वह दोबार आने की प्लानिंग कर चुकी हैं, लेकिन अयोध्या तक नहीं पहुंच सकी. वह अमेठी तक ही आकर रह जाती हैं.

इस बार भी 27 मार्च को उनका अयोध्या का दौरा तय किया गया था, जिसे बदलकर 29 मार्च कर दिया गया है. इसके पहले चर्चाएं हो रही थीं कि प्रियंका गांधी कैफियत एक्सप्रेस से आएंगी, लेकिन अब उनके आने के शेड्यूल में बदलाव हुआ है. अब वह 29 तारीख की सुबह अयोध्या में आने से पहले अमेठी और जगदीशपुर में कई कार्यक्रमों को निपटाएंगी. इसके बाद वह एक रैली के साथ हनुमानगढ़ी में दर्शन करने के लिए आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details