उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 27, 2020, 6:02 PM IST

ETV Bharat / state

अयोध्या: बस-ट्रक की जोरदार टक्कर, एक मौत समेत 10 घायल

यूपी के अयोध्या जिले में सवारियों से भरी रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कोतवाली बीकापुर के कनक मलेथू चौराहे की है.

बस-ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 10 घायल
बस-ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 10 घायल

अयोध्या:प्रयागराज-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार देर रात एक बुलेट सवार युवक को बचाने के चक्कर में ट्रक और परिवहन विभाग की बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई. वहीं आमने-सामने की टक्कर में रोडवेज बस सवार ड्राइवर समेत 10 लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें एक शख्स की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई. घायलों में तीन गंभीर रूप से जख्मी है, जबकि बाकी थोड़े बहुत चोटिल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार ये सड़क हादसा बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मलेथु कनक चौराहे पर देर रात हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस और ट्रक दोनों की रफ्तार काफी तेज थी. इसी बीच एक तेज रफ्तार बुलेट सवार आ गया, जिसको बचाने के चक्कर में बस चालक को दूसरी तरफ बस मोड़नी पड़ी. तभी सामने से आ रहे ट्रक से बस की टक्कर हो गयी. घायलों में दिनेश पांडे, रवि निषाद, चांद, दुर्गेश, करुणेश पाठक, पंकज मिश्रा और पूर्णिमा गुप्ता हैं. वहीं एक हरिकेश यादव (28 वर्ष) नाम के शख्स की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details