उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नई कमेटी गठित

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन इकाई की बैठक अयोध्या जिले में आयोजित की गई. जिसमें अध्यक्ष पद पर देव बक्श वर्मा को, जिला उपाध्यक्ष पद पर राजेंद्र तिवारी 'राजन' और महामंत्री पद पर ओम प्रकाश वर्मा को चुना गया. कार्यक्रम के अंत में प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार की धर्मपत्नी व अयोध्या जनपद के पूर्व उपाध्यक्ष शोभनाथ तिवारी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

By

Published : Jan 10, 2021, 5:41 PM IST

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नई कमेटी गठित
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नई कमेटी गठित

अयोध्या:जिले में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन इकाई की बैठक हुई, जिसमें अध्यक्ष पद पर देव बक्श वर्मा को, जिला उपाध्यक्ष पद पर राजेंद्र तिवारी 'राजन' और महामंत्री पद पर ओम प्रकाश वर्मा को चुना गया. इसके अलावा कमेटी में उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, रामनेत वर्मा, शेख मोहम्मद इशहाक को चुना गया. जबकि महामंत्री अखिलेश सिंह, प्रमोद दुबे पवन पांडे, अवध राम यादव मौर्य को बनाया गया.

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नई कमेटी गठित


इस दौरान जिला अध्यक्ष देव बक्स वर्मा ने कहा कि पत्रकार साथियों के साथ उत्पीड़न होता है तो संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा. संगठन अपनी लड़ाई लड़ने के लिए आगे रहेगा. उन्होंने कहा कि किसी भी संगठन के लिए उसकी रीढ़ उसकी कार्यकारिणी होती और बिना संगठन की मजबूती के हम मजबूत नहीं रह सकते हैं. ऐसे में संगठन की मजबूती पर बल देना होगा.

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नई कमेटी गठित
अपनी लेखनी को समाज हित में चलाना चाहिए
वहीं, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र तिवारी 'राजन' ने कहा कि पत्रकारिता को मिशन के रूप में आगे बढ़ाते हुए अपनी लेखनी को समाज हित में चलाना चाहिए. जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं के साथ संगठन को मजबूत बनाने पर बल देना चाहिए.
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नई कमेटी गठित
पूर्व उपाध्यक्ष शोभनाथ तिवारी के निधन पर दो मिनट का मौन


महामंत्री ओम प्रकाश वर्मा ने कहा कि संगठन के सभी साथियों को सावधानी के साथ चलाना होगा. कार्यक्रम के अंत में प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार की धर्मपत्नी व अयोध्या जनपद के पूर्व उपाध्यक्ष शोभनाथ तिवारी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई. कार्यकारिणी सदस्य के रूप में प्रेम प्रकाश गुप्ता, राम सनेही लोधी, देवकुमार पांडे, राम करन सिंह, संजय यादव, संतोष मिश्रा, प्रवीण कुमार चौहान बनाए गए. वहीं, तहसील अध्यक्ष में रुदौली से रवि प्रकाश गुप्ता, मिल्कीपुर से हृदय राम मिश्रा, बीकापुर से डा. दिनेश कुमार तिवारी और सोहावल से धर्मेंद्र प्रताप वर्मा, सदर से अजय कुमार माझी को बनाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details