उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

योगी सरकार के तीन साल के कार्यकाल में सिर्फ 'अपराध' बढ़ा : तेज नारायण पांडेय

By

Published : Mar 20, 2020, 6:29 AM IST

प्रदेश सरकार के तीन साल पूरे होने पर पूर्व वन राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि योगी सरकर के कार्यकाल में केवल अपराध बढ़ा है. महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाली सरकार में महिलाएं असुरक्षित हैं.

योगी सरकार के तीन साल
वन राज्यमंत्री ने सरकार पर साधा निशाना

अयोध्या: योगी सरकार का 3 साल का कार्यकाल पूरा होने पर पूर्व वन राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय ने टिप्पणी करते हुए जनता के हितों की अनदेखी करने का आरोप सरकार पर लगाया है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में महिलाओं के साथ अत्याचार और क्राइम बढ़ा है.

वन राज्यमंत्री ने सरकार पर साधा निशाना.

प्रदेश सरकार के 3 साल पूरे होने पर पूर्व की सपा सरकार में राज्य मंत्री रहे तेज नारायण पांडेय ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान तेज नारायण पांडेय ने कहा है कि योगी सरकार का 3 साल का कार्यकाल नाकामियों से भरा हुआ है. किसानों की फसलों को खुले में घूम रहे पशु चर रहे हैं, जिससे किसान भय में हैं. किसानों की आय दुगुना करने के वादे के साथ आई सरकार ने किसानों को भुखमरी की कगार पर पहुंचा दिया है.

आए दिन महिलाएं असुरक्षा महसूस करती हैं, महिलाओं के साथ बलात्कार और अपराधों के मामले बढ़े हैं. मौजूदा सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रही है. रोजगार, सड़क और अन्य विकास के मुद्दों पर भी यह सरकार सफल नहीं हो पा रही है.

इसे भी पढ़ें:-भव्य और दिव्य अयोध्या के लिए तैयार किया जा रहा डीपीआर: नीलकंठ तिवारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details