उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया: सिपाही निकला कोरोना पॉजिटिव, कानपुर में थी पोस्टिंग

By

Published : Apr 29, 2020, 6:26 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक सिपाही कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है. सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराकर उसके परिवार के सदस्यों को भी अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया गया है.

सिपाही निकला कोरोना पॉजिटिव
सिपाही निकला कोरोना पॉजिटिव

औरैया: जनपद एक सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सिपाही वर्तमान समय में कानपुर में तैनात है. यह सिपाही एक हफ्ते पहले अपने गांव पत्नी को लेने आया हुआ था.

सिपाही का रिपोर्ट आया पॉजिटिव
सिपाही के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी जब डॉक्टरों को हुई तो वह टीम के साथ गोपियापुर पहुंचे. डॉक्टरों की टीम गांव के लोगों की जांच शुरू कर दी है. सिपाही वर्तमान समय में कानपुर में तैनात है. वह एक हफ्ते पहले गोपियापुर गांव अपने पत्नी को लेने आया हुआ था. सिपाही रात के समय अपने घर ही रूका हुआ था और अगले दिन सुबह अपनी पत्नी को लेकर कानपुर वापस चला गया था.

सिपाही की जब जांच की गई तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी. इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई. वहीं डॉक्टरों ने गांव के सभी लोगों की जांच कर क्वारंटाइन कर दिया है. अधिकारी उन लोगों की लिस्ट बनाने में जुटे हुए है, जिन लोगों के पास सिपाही पिछले एक हफ्ते में गया हुआ था. सिपाही के परिवार के 11 सदस्यों को शैया बाल अस्पताल में क्वारंटाइन कर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गये हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details