उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैयाः छात्रों की पिटाई करने पर शिक्षिका सहित तीन पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 21, 2020, 9:57 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

यूपी के औरैया जिले स्थित दिबियापुर में छात्रों की पिटाई का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि छात्र को पढ़ाने वाली शिक्षिका ने गणित की किताब और कॉपी न ले जाने पर मासूम की बेरहमी से पिटाई कर दी.

etv bharat
टीचर ने की छात्र की पिटाई.

औरैयाःजिले स्थित दिबियापुर थाना क्षेत्र के सरस्वती शिशु मंदिर में दो मासूम बच्चों की टीचर द्वारा पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है. आक्रोशित परिजनों ने थाने पहुंच कर कार्रवाई की मांग की. परिजनों का आरोप है कि शिशु मंदिर में पढ़ाने वाली शिक्षिका प्रीति, प्रियंका और प्रधानाचार्य विष्णुकांत आए दिन बच्चों के साथ मारपीट करते हैं.

शिक्षिका पर मुकदमा दर्ज.

विद्यालय से लौटकर जब कक्षा दो में पढ़ने वाले बच्चों ने घर जाकर पूरी घटना का खुलासा किया. बच्चों ने परिजनों को बताया कि स्कूल में गणित की किताब और कॉपी न ले जाने पर शिक्षिका ने बच्चों की जमकर पिटाई की है. वहीं परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर तहरीर दी है. पीड़ित छात्र की मां स्नेहलता ने बताया कि उनके बच्चे समेत दो अन्य बच्चों को इस कदर पीटा गया कि निशान तक पड़ गए हैं. वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए परिजनों की तहरीर पर शिक्षिकाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details