उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव, पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Jul 20, 2022, 10:22 PM IST

अमरोहा के गांव सैदपुर इम्मा में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ. इस दौरान पुलिसकर्मी भी घायल हुए है. मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
दो पक्षों में पथराव

अमरोहा:जनपद के नौगांवा सादात तहसील क्षेत्र के गांव सैदपुर इम्मा में दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी के बाद विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग छत पर चढ़े और एक-दूसरे पर पथराव किया. सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी उपद्रवियों ने पथराव किया. इसके बाद पुलिस दल-बल के साथ सीओ मौके पर पहुंचे और 4 लोगों को हिरासत में ले लिया.

जानकारी देते हुए सीओ विजय राणा

जानकारी के मुताबिक नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर इम्मा में मंगलवार को अनवार के बेटे अकील की शादी गांव में ही युवती के साथ हुई थी. इस दौरान गांव के दो पक्षों में विवाद हो गया. जैसे-तैस मामले को शांत कराया गया. लेकिन बुधवार दोपहर दोनों पक्षों में फिर हिंसक झड़प हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि घरों की छत पर चढ़कर पथराव के साथ ही घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट भी की गई, जिसका वीडियो भी समाने आया है.

यह भी पढ़ें-दर्दनाकः सड़क हादसे में दम तोड़ने से पहले महिला ने दिया बेटी को जन्म

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया. इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए है. इसके बाद सीओ विजय राणा समेत पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details