उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सांसद राहुल गांधी अमेठी को पीठ दिखाकर चले गए: विजया रहाटकर

पूरे देश में भाजपा विजय संकल्प रैली कर रही है. मंगलवार को जनपद में आयोजित विजय संकल्प रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल अमेठी को पीठ दिखाकर चले गए. कहा कि राहुल बड़ी-बड़ी बाते करते हैं, काम कुछ भी नहीं करते हैं.

By

Published : Apr 2, 2019, 9:00 PM IST

राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर

अमेठी:भाजपा पूरे देश में विजय संकल्प रैली कर रही है. मंगलवार को जनपद में महिला मोर्चा ने विजय संकल्प रैली आयोजित की. कार्यक्रम में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल अमेठी को पीठ दिखाकर चले गए.

विजया रहाटकर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना


साथ ही उन्होंने संसद में बहस से लेकर राहुल गांधी के उपस्थिति पर भी बोला. राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कहा कि राहुल गांधी तीन बार अमेठी से सांसद बनने के बाद भी पीठ दिखाकर चले गए. अमेठीवासियों ने उन पर इतना विश्वास दिखाया पर वो उस विश्वास कोसंभाल नहीं सके और पीठ दिखाकर चले गए. कहा कि राहुल गांधी बड़ी-बड़ी बाते करते हैं और काम कुछ भी नहीं करते हैं.


उन्होंने कहा कि संसद में राहुल गांधी ने अमेठी के विकास के लिए एक भी प्रश्न नहीं किया है. वहीं स्मृति ईरानी ने 340 प्रश्न किए हैं. कहा कि राहुल गांधी ने 14 बहस में हिस्सा लिया है, तो वहीं स्मृति ईरानी ने 51 बहस में हिस्सा लिया है. उन्होंने कहा कि अगर संसद की उपस्थिति की बात करें तो राहुल गांधी मात्र 52 प्रतिशत ही उपस्थित रहे. वहीं स्मृति ईरानी संसद में 75 प्रतिशत उपस्थित रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details