उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्मृति ईरानी पहुंची अमेठी, सगरा तालाब और रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

यूपी से अमेठी सांसद स्मृति ईरानी दो दिन के दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र पहुंचीं. जहां उन्होंने सगरा तालाब के साथ ही अमेठी और गौरीगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण भी किया.

By

Published : Sep 11, 2019, 12:25 PM IST

Updated : Sep 11, 2019, 12:33 PM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

अमेठी:जिले से सांसद और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचीं. जहां उन्होंने सगरा स्थित सगरा तालाब के सौंदर्यीकरण को लेकर अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया. इसके बाद स्मृति ईरानी ने लखनऊ डीआरएम संजय त्रिपाठी के साथ अमेठी और गौरीगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया.

स्मृति ईरानी ने सगरा तालाब का निरीक्षण किया.

पढ़ें: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के लिए मांगी ट्रेनें, DRM ने दिया भरोसा

रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद स्मृति ईरानी अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में अमेठी के विकास और सुलतानपुर से जुड़ी नई रेल लाइन के संबंध में बैठक करेंगी. स्मृति ईरानी सभागार में बैठक के बाद ताला, जामो, मिश्रौली स्थित "दीदी और सरकार आपके द्वार" कार्यक्रम में शामिल होंगी, जहां स्मृति ईरानी जनता की समस्याओं को सुनेंगी और उसका निस्तारण करेंगी. वहीं रात्रि विश्राम जिला मुख्यालय गौरीगंज में करेंगी.

दौरे के दूसरे दिन स्मृति ईरानी गौरीगंज स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में आशा सम्मेलन में शामिल होंगी और प्राइमरी स्कूल के लिए किचन गार्डन स्कीम लॉन्च करेंगी. इसके बाद आर्मी रिक्रूटमेंट के लिए आर्मी चीफ के साथ मीटिंग कर बहादुरपुर स्थित राजीव गांधी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का लोकार्पण करेंगी फिर लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगी.

Last Updated : Sep 11, 2019, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details