उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महंगाई को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ लगे पोस्टर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में महंगाई को लेकर फिर घिर गई हैं. दीपावली पर बधाई संदेश देने वाली होर्डिंग पर छपा पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

By

Published : Nov 5, 2021, 10:53 PM IST

Updated : Nov 5, 2021, 11:03 PM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

अमेठी:कांग्रेस सरकार को महंगाई पर घेरने वाली स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में ही घिर गई हैं. केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है. दीपावली पर बधाई संदेश देने वाली होर्डिंग पर छपा पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. पोस्टर में सवाल किया गया है कि 13 रुपये किलो चीनी कब मिलेगी. इसके साथ ही महंगे खाद्य तेल और पेट्रोल पदार्थों को लेकर व्यंग कसा गया है. पोस्टर वार राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का चुनाव में किये गये वादे उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. आए दिन लोग उन्हें चुनावी वादे याद दिलाते रहते हैं. इन दिनों मुसाफिर खाना कस्बे में स्मृति ईरानी की लगाई गई होर्डिंग में लोगों ने महंगाई पर व्यंग कसने वाले पोस्टर चस्पा किये हैं. ये पोस्टर इलाके में व सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बए हुए हैं. पोस्टर में लिखा गया है कि मुसाफिर खाना क्षेत्रवासियों को 13 रुपये किलो चीनी कब मिलेगी. इसके साथ ही पोस्टर पर ये भी लिखा है- डीजल, पेट्रोल और सरसों के तेल पर धरना प्रदर्शन करने वाली स्मृति ईरानी कहां हो. अब उपरोक्त होर्डिंग पर लगा पोस्टर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ेःविपक्ष पर बरसीं स्मृति ईरानी, महिलाओं को याद दिलाया 'लड़कों से गलती' वाला बयान

दरअसल, विगत लोकसभा चुनाव में खुले मंच से स्मृति ईरानी ने कहा था- मोदी का संदेश है कि कमल का बटन दबाओ और 13 रुपये किलो चीनी पाओ. उन्होंने बाकायदा अमेठी वासियों को विश्वास भी दिलाया था कि मोदी जी, जो कहते हैं उसे करते हैं. अमेठी की जनता ने कमल का बटन दबाकर उन्हें लोकसभा पहुंचा दिया. बावजूद इसके अभी तक 13 रुपये किलो चीनी नहीं मिली.

गौरतलब हो, स्मृति के पिछले दौरे में भी कुछ कांग्रेसी नेताओं ने रामगंज कहार के पास 13 रुपये किलो चीनी का स्टाल लगाकर उन्हें उनका चुनावी वादा याद दिलाया था. आए दिन 13 रुपये किलो की चीनी का विषय अमेठी में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

Last Updated : Nov 5, 2021, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details