उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई को दवा दिलाकर लौट रहा था युवक, गोली मारकर हत्या

अलीगढ़ जिले में इगलास थाना क्षेत्र में एक युवक छोटे भाई को बाइक पर दवा दिलाकर घर लौट रहा था. हमलावरों ने बाइक सवार दोनों भाइयों पर गोली चला दी. इससे बाइक चला रहे सुरेंद्र के सिर में गोली लगने से मौत हो गई.

By

Published : Dec 14, 2020, 9:35 PM IST

etv bharat
अलीगढ़ जिले में इगलास थाना.

अलीगढ़:जिले के इगलास थाना क्षेत्र के गांव खिरावर का सुरेंद्र (22) छोटे भाई को बाइक पर दवा दिलाकर घर लौट रहा था. उसी समय रात के अंधेरे में हमलावरों ने बाइक सवार दोनों भाइयों पर गोली चला दी, जिससे बाइक चला रहे सुरेंद्र के सिर में गोली लगने से मौत हो गई. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. परिजनों ने हमलावरों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि थाना इगलास क्षेत्र में दो युवक बाइक से जा रहे थे. उन पर फायर किया और उसमें एक युवक के सिर में गोली लगी, हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस संबंध में पुलिस को जो तहरीर प्राप्त हुई है, उसमें परिजनों को संदीप नामक युवक पर शक है कि उसने हत्या की है. तहरीर के आधार पर धारा 302 का अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है.

घटना की वजह यह निकल कर आई कि कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. आरोपी संदीप पक्ष और सुरेंद्र पक्ष में उसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है. शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details