उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पति के दोस्तों से अवैध संबंध बनाने से किया मना, तो काट दी चोटी, बच्चे का भी अपहरण

अलीगढ़ में एक महिला ने अपने ससुराली जनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि उसके ससुराल में जेठ और दो देवर ने जबरन अवैध संबंध बनाए. इतना ही नहीं महिला के पति ने अपने दोस्तों को बुलाकर पीड़िता के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया. मना करने पर ससुराली जनों ने उसके बाल काट दिए और उसके बच्चे का अपहरण कर लिया गया

By

Published : Jul 14, 2021, 9:25 PM IST

Updated : Jul 15, 2021, 3:28 AM IST

पति के दोस्तों से अवैध संबंध
पति के दोस्तों से अवैध संबंध

अलीगढ़ : जिले के थाना क्वार्सी इलाके में गर्भवती महिला से उसके 10 माह के बच्चे को तमंचे के बल पर पति साबिर समेत कुछ अन्य नकाबपोश लोगों द्वारा ले जाने का मामला सामने आया है. गर्भवती विवाहिता ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी शादी करीब तीन वर्ष पहले जमालपुर निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई थी. शादी के इन तीन वर्षों के बीच ससुरालीजनों ने न तो मायके आने दिया और न ही किसी से इन तीन सालों में बात करने दी. शादी के कुछ वक्त तक सब कुछ ठीक चला. उसके कुछ समय बाद घर में प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

महिला का आरोप है कि ससुराल में जेठ और दो देवर ने जबरन अवैध संबंध बनाए. इसका विरोध जब पति और सास से किया तो उन्होंने मारपीट की. इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब बाहर से दो बार अपने दोस्तों को बुलाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया. महिला के विरोध के चलते वह दोनों व्यक्ति संबंध बनाने में असमर्थ रहे. इस दौरान उन्होंने जोर जबरदस्ती भी की थी, जिससे उसके शरीर पर चोटें आई थी. इस विरोध के चलते सास और ननद ने मिलकर महिला की चोटी काट दी थी.

इसे भी पढ़ें- अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

पीड़िता का कहना है कि बीते माह 22 जून के करीब सास और ननद और अन्य लोग घर से बाहर गए हुए थे. तभी मौका पाकर वह अपने 10 माह के बच्चे को लेकर ससुराल से निकल आई और किसी प्रकार अपने परिजनों से संपर्क किया. महिला के मुताबिक फिलहाल वह अपने मामू के साथ रहती है. वहीं बुधवार को पति के साथ करीब छह से अधिक लोग तमंचा लेकर आए. मारपीट की और दस माह के बच्चे को उठा कर ले गए.

मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस भी हरकत में आई. बुधवार को तहरीर के आधार पर थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस पूरे मामले पर सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पाण्डे ने बताया है कि पति साबिर पक्ष से विवाद चल रहा है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Last Updated : Jul 15, 2021, 3:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details