उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौत

यूपी के अलीगढ़ में इगलास थाना क्षेत्र के मथुरा रोड पर स्थित गांव विसाहुली मोड़ पर अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jan 29, 2021, 10:00 PM IST

अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर
अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर

अलीगढ़: इगलास थाना क्षेत्र के मथुरा रोड पर स्थित गांव विसाहुली मोड़ पर अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है दोनों बाइक सवार युवक सड़क क्रॉस कर रहे थे. तभी मथुरा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. तत्काल सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. घटना के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया और ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

बाइक से सड़क पार कर रहे थे दोनों
बता दें कि शुक्रवार शाम के समय इगलास थाना क्षेत्र के मथुरा रोड विसाहुली मोड़ पर उस समय बड़ा हादसा हो गया. जब दो बाइक सवार युवक सड़क क्रॉस कर रहे थे. जिन्हें एक मथुरा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. जिनको आनन-फानन में नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ट्रक चालक ने रौंदा
वहीं घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक प्रेमवीर के भतीजे योगेश ने बताया कि मेरे चाचा इगलास किसी काम से आए थे. वह विसाहुली मोड़ पर सड़क पार कर रहे थे तभी ट्रक चालक उन्हें रौंदकर फरार हो गया. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस पंचनाम भर रही है. मृतकों की पहचान प्रेमवीर सिंह और पहलाद सिंह के रूप में हुई है.

सीएचसी अधीक्षक डॉ. कुलदीप सिंह ने बताया कि दो एक्सीडेंट के केस आए थे. जिन्हें 108 एंबुलेंस लेकर आई थी. जिनके नाम प्रेमवीर और पहलाद हैं. दोनों के सिर और पैर में चोटें थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details