उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर लोगों से वसूला गया जुर्माना

By

Published : May 14, 2020, 9:35 PM IST

यूपी के अलीगढ़ में शासन के निर्देशों के तहत बिना मास्क और गमछा वालों पर जुर्माने की कार्रवाई की गई है. एसडीएम ने इगलास कस्बे के निरीक्षण के दौरान बिना मास्क और गमछा वालों पर जुर्माना लगाया . इस दौरान 6150 रुपया जुर्माना वसूला गया.

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर लोगों से वसूला गया जुर्माना
लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर लोगों से वसूला गया जुर्माना

अलीगढ़: जिले में लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर एसडीएम ने प्रभावी पहल के तहत जुर्माना वसूल किया है. इगलास कस्बे के निरीक्षण के दौरान बिना मास्क और गमछा वालों पर जुर्माना लगाया गया. इस दौरान 6150 रुपया जुर्माना वसूला गया.

शासन के निर्देशों के तहत बिना मास्क और गमछा वालों पर जुर्माने की कार्रवाई की गई है. एसडीएम अंजनी कुमार ने बताया कि जुर्माने की राशि जिला आपदा राहत कोष में जमा कराई जाएगी. एसडीएम इगलास अंजनी कुमार ने इगलास कस्बे का निरीक्षण किया. जिसमें उन्होंने बिना मास्क व गमछा वाले लोगों पर जुर्माना लगाकर कार्रवाई की है.

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर लोगों से वसूला गया जुर्माना

इसे भी पढ़ें-अलीगढ़: डॉक्टर के घर पर पथराव व फायरिंग, बेटे को लगी गोली

इसके साथ ही एसडीएम ने बताया कि इगलास कस्बे में बिना मास्क और गमछा वाले व्यक्तियों पर जुर्माना करने की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. गुरुवार को कार्रवाई के दौरान 6150 रुपये का जुर्माना लोगो से वसूला गया है.

उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई अब नियमित रूप से चलेगी तथा इगलास तहसील के समस्त क्षेत्रों में तहसीलदार, नायब तहसीलदार व अन्य अधिकारियों के द्वारा निरीक्षण किया जाएगा. वसूल की जाने वाली राशि को जिला आपदा प्रबंध के खाते में जमा कराया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details