उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में कोरोना वायरस से छठीं मौत, 8 महीने का मासूम भी हुआ संक्रमित

By

Published : May 14, 2020, 10:44 PM IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है. अब तक कोरोना संक्रमण के 67 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी है. इसके साथ ही 7 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं.

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

अलीगढ़: जिले में कोरोना वायरस की वजह से छठी मौत हो गई है. ये मरीज इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. एक दिन पहले ही इस मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. उधर, जिले में आठ महीने का बच्चा भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया. जिसे इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही अलीगढ़ में कोरोना वायरस के मरीजों की कुल संख्या 67 हो गई है. जबकि कोरोना संक्रमित 7 मरीज ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

उधर, अलीगढ़ में मंगलवार को कोरोना संक्रमण से जिस रियल स्टेट कारोबारी की मौत हुई थी जिला प्रशासन ने उसके संपर्क में आये 60 लोगों की सूची तैयार कर ली है. बताया जा रहा है कि कोरोबारी की मां के त्रयोदशी संस्कार में भाजपा विधायक, पूर्व मेयर, प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी भी शामिल हुए थे, जिन्हें कोरोना कंट्रोल रूम को अवगत कराने के लिए कहा गया है. सीडीओ अनुनय झा ने कहा है कि मृतक रियल स्टेट कारोबारी के सम्पर्क में आने वालों की कोरोना जांच के लिए सैंम्पलिंग कराई जाएगी और उन्हें होम क्वारंटीन के लिए कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details