उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पड़ोस की लड़ाई में छात्रा ने लगाया छेड़खानी का आरोप, पुलिस कर रही जांच

अलीगढ़ में दो पक्षों की रंजिश ने छेड़छाड़ के मामले का रूप ले लिया है. सालों पुरानी दुश्मनी छेड़छाड़ के आरोपों पर आ गई है. गुरुवार को छात्रा ने पुलिस से छेड़छाड़ की शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो सच्चाई सामने आ गई.

By

Published : Apr 9, 2021, 2:24 PM IST

एक दूसरे पर लगा रहे आरोप
एक दूसरे पर लगा रहे आरोप

अलीगढ़: जिले में दो पड़ोसियों में 2009 में शुरू हुई लड़ाई अब छेड़खानी पर आ गई है. दोनों पक्ष के लोग अब एक दूसरे पर घर की महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के आरोप लगा रहे हैं. गुरुवार को थाना देहली गेट क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा ने छेड़खानी की शिकायत एसएसपी कार्यालय पर पहुंच कर की थी. इंटर की छात्रा ने पड़ोसी से परेशान हो कर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई थी. उसने कहा था कि वो इन मनचलों की छेड़खानी से परेशान होकर पढ़ाई छोड़ देगी. थाना देहली गेट क्षेत्र में रहने वाली छात्रा के पड़ोसी से जब ईटीवी भारत ने बात की तो कुछ और ही सच्चाई सामने आई.

यह भी पढ़ें:मनचलों से परेशान 12वीं की छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद

छेड़छाड़ का केस बन गया विवाद

छात्रा के पिता का अपने पड़ोसी के तीन बेटों से विवाद चल रहा है. छात्रा के पिता ने बताया कि यह विवाद 2009 से चला आ रहा है. यह कोर्ट में 2014 में खत्म हो गया था. यहीं से पड़ोसियों के बीच अदावत शुरू हो गई. इस साल मार्च महीने में छात्रा के पिता के खिलाफ पड़ोसी के बड़े लड़के की पत्नी ने रेप के प्रयास का केस थाना देहली गेट में दर्ज कराया था. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच टशनबाजी और बढ़ गई.

पड़ोसी के पुत्र पर लगाया छेड़खानी का आरोप

अब छात्रा ने पड़ोसी के सबसे छोटे पुत्र पर दोस्तों के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है. छात्रा ने बताया कि स्कूल जाते समय पड़ोसी का छोटा बेटा दोस्तों के साथ उससे छेड़खानी करता है. छात्रा बताती है कि वह उसको धमकी देता है कि अगर कोई कार्रवाई की तो जान से मार देंगे. बोर्ड परीक्षा भी देने नहीं देंगे. क्रॉस एफआईआर करने के बारे में छात्रा से पूछा गया तो उसने कहा कि हमारी गलती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई करें. उसकी गलती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें. पड़ोसी का छोटा बेटा भी इंटर का छात्र है. वह भी बोर्ड की परीक्षा दे रहा है.

छात्रा कर रही है कार्रवाई की मांग

पड़ोसी के छोटे बेटे ने बताया कि छात्रा के पिता पर भाभी ने दुराचार का केस दर्ज कराया है. इसके बाद से वे लोग हम लोगों को गलत आरोपों में फंसाना चाहते हैं. इसके चलते वो लोग परेशान हैं. छोटे बेटे ने कहा कि छेड़खानी करने को लेकर सीसीटीवी कैमरे चेक करवा लें. हालांकि, इस मामले में देहली गेट थाने के थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों परिवार का आपसी विवाद पहले से है. छात्रा के आरोप पर पुलिस ने छोटे बेटे के खिलाफ धारा 151 और शांतिभंग में कार्रवाई कर थाने से छोड़ दिया था. छात्रा सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details