उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ गोलीकांड: ब्रेसलेट के लिए दोस्त की कर दी हत्या

यूपी के अलीगढ़ में एएमयू के पूर्व छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक हाथ के ब्रेसलेट को लेकर युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी थी.

By

Published : Oct 9, 2020, 7:33 PM IST

friend murdered for bracelet
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

अलीगढ़: जिले में गुरुवार को एएमयू के पूर्व छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक हाथ के ब्रेसलेट को लेकर युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी थी. एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है.

थाना सिविल लाइन इलाके में स्थित एएमयू के एथलेटिक ग्राउंड में गुरुवार शाम को एएमयू के पूर्व छात्र सोनू अब्बास निवासी जाकिर नगर थाना क्वार्सी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद मृतक के पिता चांद बाबू उर्फ बंगाली ने ओसामा पुत्र परवेज निवासी अड्डे वाली गली जमालपुर और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. घटना के दूसरे दिन एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है.

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि थाना सिविल लाइन में 8 अक्टूबर को शाम में एएमयू में एथलेटिक था. वहां पर एक लड़के की हत्या का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने ओसामा नाम के एक लड़के को गिरफ्तार किया है. सोनू अब्बास की ओसामा से झड़प हुई थी. इसी दौरान ओसामा ने अपने दोस्त की हत्या कर दी थी. घटना से संबंधित एक तमंचा और एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details